बेताब अगेन... सनी देओल का बेटा... अमृता की बेटी! " Again Betab "...... Sunny Deol's son ..... Amrita's daughter's

सनी देओल का ध्यान इस समय अपने बेटे करण सिंह देओल के करियर को संवारने पर है। करण को बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर साइन करना चाहते हैं, लेकिन सनी ने फैसला लिया है कि वे अपने बेटे की पहली फिल्म निर्देशित करेंगे। यहां तक कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा को भी मना कर दिया।
सनी देओल ने स्पष्ट नहीं किया है कि उनके बेटे की पहली फिल्म किस तरह की होगी, लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह 'बेताब' का रीमेक होगी। गौरतलब है कि बेताब सनी देओल की पहली फिल्म है। 1983 में रिलीज हुई 'बेताब' का निर्देशन राहुल रवैल ने किया था। इस फिल्म के जरिये सनी देओल और अमृता सिंह ने अपना अभिनय का सफर शुरू किया था।

फिल्म में रोमांस और एक्शन का जबरदस्त तड़का था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई और सनी देओल के पैर मजबूती से फिल्म इंडस्ट्री में जम गए। अब सनी इस फिल्म को अपने बेटे को लेकर 'बेताब अगेन' नाम से बनाना चाहते हैं।
कहा जा रहा है कि करण के अपोजिट सनी, अमृता और सैफ की बेटी सारा अली खान को लेना चाहते हैं। सनी ने इस बारे में अमृता सिंह से बात भी की है जो हाल ही में 'ए फ्लाइंग जट्ट' में नजर आईं। दिक्कत की बात यह है कि अमृता की बेटी सारा को करण जौहर सबसे पहले प्रस्तुत करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए सारा को चुन रखा है। सनी को उनसे बात करना होगी और यदि करण नहीं मानते हैं तो सारा को लेने का इरादा छोड़ना होगा।
सारा के विकल्प के रूप में सनी देओल, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को भी ले सकते हैं, हालांकि बोनी कपूर से सनी के संबंध अच्छे नहीं हैं, लेकिन ये बात अब बहुत पुरानी हो चुकी है। सनी चाहते हैं कि हीरोइन का नाम तय हो जाए ताकि वे अपनी फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू कर सकें। वे हीरो और हीरोइन के लिए शूटिंग शुरू होने के पहले वर्कशॉप भी आयोजित करेंगे।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment