एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर - shahid kapoor become father again





नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी अलग अदांज में इसका ऐलान किया है. 37 साल के शाहिद ने बेटी मीशा की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह जमीन पर लेटी हुईं हैं और उनके बगल में चॉक से कुछ कलरफुल बैलून बनाए हुए हैं, जिसके ऊपर 'बिग सिस्टर' लिखा है. मीशा फोटो में काफी क्यूट नजर आ रही है. इसमें कोई शक नहीं है कि यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और यह खबर सोशल मीडिया पर फैल गई कि शाहिद फिर पिता बनने जा रहे हैं और मीशा प्रेग्नेंट हैं. इस पोस्ट पर फैंस ने बधाईयां देना शुरू कर दिया.



शाहिद के इस पोस्ट को उनके भाई ईशान खट्टर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने भी लाइक किया है. शाहिद के इस पोस्ट को 7 लाख लोगों से ज्यादा ने लाइक किया है. मीरा ने भी इस शानदार फोटो को अपने वेरीफाइड अकाउंट हैंडल से शेयर किया है. इस बड़ी खबर को जानने के बाद फैंस की बधाईयों का तांता लग चुका है.
 

     
पिछले साल जुलाई महीने में मीरा राजपूत ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि दूसरे बच्चे के बाद मैं काम शुरू करने को सोच रही हूं. बता दें कि शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा से बेहद करीब हैं. इंस्टा पर शाहिद अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें साझा कर चुके हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment