राहुल ने मोदी को बताया चोर, कहा- PM ने अंबानी को दिया 30,000cr. का तोहफा Rahul told Modi, a thief, said - PM gave 30,000 crores to Ambani. Gift of



नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल करार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि अनिल अंबानी को हजारों करोड़ रुपए का जो कॉन्ट्रैक्ट मिला वह नरेंद्र मोदी के कहने पर दिया गया। इसका मतलब यह है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने मोदी को चोर कहा है। 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह सुनकर हैरानी हुई और तो और नरेंद्र मोदी ने इस मसले पर कुछ नहीं बोला। पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। इसका मतलब साफ है कि नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए का तोहफा दिया है।  

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री से कह रहा हूं कि कृपया करके सफाई दीजिए, मैं आपके कार्यालय की रक्षा करना चाहता हूं। आप सामने आकर यह कह दीजिए कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने जो कुछ कहा वह झूठ है। लेकिन आप तो एक शब्द कहने के लिए तैयार नहीं है।

इसी के साथ राहुल ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले निर्मला सीतारमण ने कहा कि मैं विमान के दाम बता दूंगी फिर बाद में कहती है कि राष्ट्रीय सुरक्षा की वजह से हम राफेल के दाम नहीं बता सकते है। इसका मतलब साफ है कि वह झूठ कह रही है और ये सब मिलकर अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाना चाहती थी। सोचिए, राफेल करार के कुछ दिन के बाद ही अनिल अंबानी अपनी कम्पनी बनाते है। साफ है कि सब झूठ बोल रहे है। किसके लिए कर रहे हैं यह साफ है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हिन्दुस्तान के युवाओं अच्छे से सुनों, आपने नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया। उन्होंने 30 हजार करोड़ रुपए कॉन्ट्रैक्ट अनिल अंबानी को दिया। अंबानी ने आज से पहले कभी भी विमान नहीं बनाया। यह पैसा आपका है। आपकी जेब से प्रधानमंत्री ने पैसा निकालकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया। राहुल ने कहा कि अब जेपीसी से जांड होनी चाहिए।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment