चित्रकूट में बोले राहुल- सत्ता में आते ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे Rahul said in Chitrakoot - farmers will be forgiven for coming back to power.



चित्रकूट ।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के तहत गुरुवार को चित्रकूट पहुंच गए। उन्होंने यहां कामतानाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। राहुल हेलीकॉप्टर से चित्रकूट पहुंचे। यहां कांग्रेस नेताओं ने उनकी अगवानी की। राहुल गांधी इसके बाद कामतानाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की।

इस दौरान उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य नेता मौजूद रहे। कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल चित्रकूट से रवाना होकर सतना के बी़ टी़ आई़ ग्राउंड में कांग्रेस की मध्य प्रदेश में सत्ता में आते ही किसानों का कर्जा माफ कर देंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी सरकार बनने के बाद वहां 10 दिनों के अंदर किसानों कर्ज माफ किया गया। राहुल ने शिवराज सरकार पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा मध्य प्रदेश कुपोषण और भ्रष्टाचार में नंबर वन बन गया है। साथ ही बोले शिवराज जहा भी जाते है बस अपनी योजना कि घोषणा करते रहते है।

राहुल गांधी जिस बस में सवार होंगे, उसमें राज्य के प्रमुख कांग्रेस नेता भी उनके साथ रहेंगे। इस संकल्प यात्रा का रीवा के बीच कई स्थानों पर स्वागत होगा। राहुल गांधी शुक्रवार को रीवा जिले में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। राहुल गांधी ने इसके पहले 17 सितंबर को राजधानी भोपाल में करीब 14 किलोमीटर लंबे रोड शो के माध्यम से प्रदेश में चुनावी अभियान का आगाज किया था। इसके बाद उनका आज से शुरू हो रहा विंध्य दौरा राजनीतिक मायनों से अहम माना जा रहा है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment