राहुल का मोदी पर हमला, कहा- गली-गली में शोर है देश का चौकीदार चोर है Rahul's attack on Modi, said: there is noisy in the streets - the watchman is the thief of the country



रायपुर, ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क )   कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को राजस्थान में एक सभा को संबोधित करते हुए मोदी और वसुधरा सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने माल्या-जेटली मुलाकात पर PM मोदी के चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि गली-गली में शोर है देश का चौकीदार चोर है। राहुल ने कहा, "देश के वित्त मंत्री ने 9000 करोड़ चोरी करने वाले को भगा दिया और प्रधानमंत्री जी कुछ नहीं कहते हैं।"

उन्होंने ने कहा कि जब 9000 करोड़ रुपया चोरी करके विजय माल्या देश से भागता है तो वो संसद भवन में हिंदुस्तान के वित्त मंत्री से मिलकर भागता है। ये मैंने नहीं कहा अरुण जेटली जी ने कहा कि विजय माल्या जाने से पहले मिला और बताया कि वो लंदन जा रहा है। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल मामले में भी PM मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी ने अपनी पूरी जिंदगी में हवाई जहाज नहीं बनाया मगर मोदी जी ने रक्षा मंत्री से बिना पूछे अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट दिया। 

राहुल ने कहा, "हिंदुस्तान के छोटे दुकानदार को आज तक समझ नहीं आया कि ये गब्बर सिंह टैक्स क्या है। कांग्रेस पार्टी की सरकार आयेगी तो गब्बर सिंह टैक्स को बदलकर हम जीएसटी बना देंगे; ये रोज-रोज फार्म नहीं भरना पड़ेगा।" उन्होंने कहा कि PM पहले कहते थे किसानों को सही दाम दूंगा, काला धन खत्म करुंगा, 2 करोड़ नौकरियां दूंगा, अच्छे दिन आयेंगे पर अब मुंह से एक शब्द नहीं निकलाता।

वसुंधरा की गौरव यात्रा पर सवाल उठाते हुए राहुल ने कहा कि सब गाड़ियों के पेट्रोल का पैसा आपकी जेब से निकाला जा रहा है| जब आप मोदी जी का मुस्कुराता हुआ चेहरा देखते हैं या वसुंधरा जी का टीवी पर इश्तेहार देखते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि पूरा का पूरा पैसा आपकी जेब से निकाला जाता है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment