राहुल का राजनीति दांव-पैच, इस बार इन दो सीटों से लड़ने जा रहे है चुनाव Rahul's politics bet-patch, this time, is going to fight with these two seats.



नई दिल्ली, ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क )   देश में 2019 में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। इस बार देशभर में एक ही लहर है मोदी vs राहुल। सोशल मीडिया पर भी चारों तरफ यही चर्चा छाई हुई हैं। 2019 में सत्ता में आने के लिए बीजेपी अभी से ही रणनीति बना कर चल रही है। तो 4 साल से सोई हुई कांग्रेस संसद में हल्ला मचाने की बजाए संसद से बाहर भी बीजेपी को कई मुद्दे पर घेरने लगी है।

इस बार कांग्रेस ने राफेल मुद्दे पर बीजेपी को चारों तरफ से घेरा है क्योंकि वो जान गई है कि अगर ऐसा ही रहा तो वो 2019 में भी सत्ता से बाहर नजर आएगी इसी लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी चुनावी रणनीति के तहत सबको साथ लेकर चल रहे हैं क्योंकि कांग्रेस को 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन से काफी उम्मीद है। 

कांग्रेस की लोकसभा चुनाव की रणनीति के चलते कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक खबर और आ रही हैं कि इस बार राहुल गांधी दो जगह से चुनाव लड़ेगे। एक  वेब साइट पर कांग्रेस के खास द्वारा ये जानकारी दी गई कि इस बार राहुल दक्षिण भारत से चुनाव लड़ सकते है और कहा कि अभी राज्य का चयन नहीं हुआ है लेकिन कयास लगाये जा रहे है कि वो शायद कर्नाटका या तमिलनाडु से चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल राहुल लोकसभा में उत्तर प्रदेश में स्थित अमेठी चुनाव क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और ये उनकी पुश्तैनी सीट मानी जाती है। 




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment