अनुसूचित जाति बीजेपी के साथ है इसलिए छटपटा रही हैं मायावतीः महेंद्र नाथ पांडेय Scheduled Caste is with BJP, so is Mayawati: Mahendra Nath Pandey



लखनऊ,  ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क )    बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने रविवार को लखनऊ में बीजेपी पर जमकर हमले किए। नोटबंदी से लेकर अनुसूचित जाति की राजनीति, महिला सुरक्षा और मॉब लिंचिंग जैसे मुद्दों पर बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार को घेरा। उधर बीजेपी ने भी बसपा सुप्रीमो पर जवाबी हमला किया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने रविवार को कहा कि मायावती तीन महीने बाद पॉलिटिकल टूर पर लखनऊ आई हैं। टूरिस्ट की तरह ही उन्होंने बयान दिया है। उन्होंने भाजपा और अटलजी पर भी बोला। महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि पलटी मारना उनका स्वभाव है। बीजेपी ने उन्हें सत्ता तक पहुंचाया।

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अनुसूचित जाति बीजेपी के साथ है इसलिए मायावती छटपटा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी के साथ लंबे समय तक निभा नहीं पातीं। कांशीराम के साथ अंतिम समय में उन्होंने क्या किया सबको पता है।

नोटबंदी पर मायावती के हमले पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि नोटबंदी से सबसे अधिक नुकसान उन्हीं का हुआ। जिस कांग्रेस ने दलितों के लिए कोई काम नहीं किया मायावती उसके साथ जाना चाह रही हैं। सपा जिसने दलितों पर सबसे अधिक अत्याचार किया, उसके साथ मायावती खड़ी हैं दरअसल पीएम मोदी की लोकप्रियता से वो परेशान हैं। केंद्रीय योजनाओं की अनुसूचित जाति के लोगों तक हो रही पहुंच से मायावती बौखलाई हुई हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी रिश्तों का सम्मान करना जानती है। उन्हें बीजेपी ने बहन बनाया तो मुख्यमंत्री के पद तक पहुंचाया।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment