डिपार्टमेंटल स्टोर में डकैती का कोई सुराग नहीं There is no clue about robbery in the department store




साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना साहिबाबाद क्षेत्र के नवीन पार्क बाजार में पुलिस चैकी से 500 गज दूरी पर एक डिपार्टमेंटल स्टोर में शनिवार की रात नौ बजे चार सशस्त्र बदमाशों द्वारा डाली गयी डकैती का दो दिन बीत जाने पर भी थाना साहिबाबाद पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। इस घटना से इलाके के व्यापारियों में काफी रोष है तथा इलाके में भय का माहौल बना हुआ है ।
         
गौरतलव है कि श्यामपार्क एक्सटेंशन पुलिस चैकी के पास स्थित नवीन पार्क में  गोयल डिपार्टमेंटल स्टोर में रात के 9 बजे शनिवार को हेलमेट पहने चार सशस्त्र डकैतों ने डिपार्टमेंटल स्टोर में घुस कर डकैती डाली थी तथा डकैत कर्मचारियों और ग्राहकों को हथियाारों के बल पर एक लाख 72हजार रूपये कैष लूट कर ले गये थे। इस मामले में दो दिन बीत जाने के बाद भी थाना साहिबाबाद पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। जबकि मामला स्टोर में लगे सीसीटीवी में दर्ज हुई थी।
              
थानाध्यक्ष साहिबाबाद दिनेश सिंह यादव ने बताया कि पुलिस के तेज तर्रार अधिकारियों की दो टीमें बनाकर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। स्टेार में लगे सीसीटीवी कैमरों के अलावा आस पास लगे कैमरों की मदद के साथ ही सर्विलांस की मदद ली जा रही है। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment