राफेल के ‘रॉडार’ से बच नहीं पायेंगे मोदी : राहुल Rahul can not escape from Rafael's 'Rodar': Rahul



नयी दिल्ल । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक आलोक वर्मा को जबरन छुट्टी पर भेजे जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि उन्होंने ‘राफेल घोटाले’ से जुड़े दस्तावेज एकत्र करने में जुटे श्री वर्मा को हटाकर घोटाले से बचकर निकलने का प्रयास किया है लेकिन राफेल का राडार बहुत शक्तिशाली है और वह इससे बच नहीं पाएंगे।
कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को कहा कि श्री वर्मा राफेल घोटाले से जुड़े कागजात को इकट्ठा कर रहे थे और उनको हटाकर प्रधानमंत्री ने संकेत दिया है कि राफेल मामले के इर्द गिर्द जो भी शख्स आएगा उसको खत्म कर दिया जाएगा लेकिन शायद उन्हें यह मालून नहीं है कि राफेल विमान का रॉडार बहुत शक्तिशाली है और इसे देखकर छिपने का प्रयास करने के बावजूद श्री मोदी इसकी चपेट में आने से बच नहीं पाएंगे।
श्री गांधी ने ट्वीट किया “राफेल संबंधी मामले की जांच रोकने के लिए प्रधानमंत्री ने सीबीआई निदेशक को हटाया है। श्रीमान 56 ने देश के मुख्य न्यायाधीश और विपक्ष के नेता से मशविरा किए बिना सीबीआई निदेशक को हटाकर कानून को तोड़ा है। मिस्टर मोदी, राफेल शानदार रडार से सुसज्जित एक खतरनाक विमान है। आप दौड़ सकते हैं और छिपने का भी प्रयास करेंगे लेकिन आप बच नहीं पाएंगे।” 
सीबीआई निदेशक को छुट्टी पर भेजने के मुद्दे पर श्री गांधी ने बुधवार को दो बार ट्वीट कर प्रधानमंत्री को घेरने का प्रयास किया है और आरोप लगाया कि राफेल की घबड़ाहट में श्री मोदी असंवैधानिक काम कर रहे हैं और उनके इस कदम से देश और संविधान खतरे में है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment