बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओं कार्यक्रम के अंर्तगत धाविका सम्मानित Runs Reserved Award



                                           धाविका के दादा को गुलदस्ता भेंट करते भाजपा महानगर अध्यक्ष

साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओं कार्यक्रम के अंर्तगत राजेंद्र नगर साहिबाबाद की रहने वाली छात्रा मेघा गोस्वामी के दिल्ली में आयोजित एक हाफ मैराथन में तीसरे स्थान पर आने के उसे हौसला देने लिये भाजपा महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी उसके घर पर पहुंचे, लेकिन छात्रा के घर पर न होने के बाद उसके दादाजी को भाजपा नेता ने अपने और पार्टी की ओर से शुभकामना के तौर पर एक गुलदस्ता भेट किया तथा छात्रा को फोन पर अपनी और पार्टी की ओर से शुभकामनायें दीं।
      
                                                            धावकिा मेघा गोस्वामी
जानकारी के अनुसार पिछले रविवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 2018 रेस केटेगरी पुलिस कप में मेघा गोस्वामी ने एक घंटा 52 मिनट और 49 सेकंड में 21 किलोमीटर लंबी यह दौड़ पूरी की थी। इस दौड़ में पहला स्थान रीना ने एक घंटा 43 मिनट 54 सेकंड में और दूसरा स्थान संजना ने एक घंटा 48 मिनट 21 सेकंड में पूरा किया था।रेस केटेगरी पुलिस कप में तीसरा स्थान पाने वाली मेघा गोस्वामी राजेंद्र नगर साहिबाबाद निवासी सुशील कुमार गोस्वामी की पुत्री है तथा दिल्ली विश्वविद्यालय विवेकानंद कॉलेज में हिस्ट्री ऑनर्स की फाइनल ईयर की छात्रा  है। 
      
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी ने छात्रा को  सम्मानित करने उसके घर पहुंचे। वे अपनी पार्टी के बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ कार्यक्रम के अंर्तगत उसके घर उसे प्रोत्साहित करने गये थे। लेकिन छात्रा के घर पर नहीं मिलने पर  छात्रा के दादा राजगिरि गोस्वामी को गुलदस्ता देकर  अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। इस अवसर पर  धाविका के ताऊजी अनिल गोस्वामी,लाजपत नगर मंडल के अध्यक्ष बीएल गौतम, युवा मोर्चा के अध्यक्ष हितेश गोस्वामी, जनकपुरी मंडल अध्यक्ष सिमल शर्मा , एनजीओ प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक प्रहलाद दुआ,  उदयवीर चैधरी , राकेश बंसल तथा  प्रेम कुमार त्यागी आदि  उपस्थित थे ।









Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment