बात करते- करते हाथों से उड़ जाएंगे सभी के सेल फोन, आ गया है शैतान 2.0 Talking-all hands will fly away with the cell phone, the devil has come 2.0



अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 2.0 काफी धमाकेदार है और फिल्म का कॉनसेप्ट एक दम नया। जी हा सिनेमा जगत की सबसे मंहगी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। 

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें-

ट्रेलर के हिसाब से फिल्म के हर सीन को जबरदस्त तरीके से दिखाया गया है फिल्म के लिए गहरी रिसर्च की गई हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्म अक्षय कुमार ने खुंखार सेल फोन से बने शैतान का नेगेटिव रोल निभाया हैं। ट्रेलर में रजनीकांत से ज्यादा अक्षय ही नदर आ रहे है अक्षय का लुक काफी बेहतरीन है जाहिर से ये फिल्म अक्षय कुमार के फैंस को काफी पसंद आयेगी। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि 2.0 के साथ अक्षय कुमार ने 2018 अपने नाम कर लिया है। वहीं अक्षय के अलावा इस फिल्म में पहले ही तरह ही रजनीकांत का भी धमाकेदार अंदाज देखने को मिलेगा। 

फिल्म के प्रोड्यूसर का दावा है कि ये भारतीय सिनेमा जगत की सबसे महंगी फिल्म है रिपोर्स की माने तो फिल्म का बजट 400 करोड़ के आस-पास जाकर बैठा है। वो भी VFX के मंहगे खर्चे मिला कर। बता दें कि फिल्म का बजट इतना तगड़ा इसलिए है क्योंकि इसे 3D फॉर्मेट में शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐसे कई सीन्स देखने को मिलेंगे जो ऑडिएंस के होश उड़ा देंगे। इस फिल्म का टीजर रिलीज के बाद इस फिल्म को जबरदस्त क्रेज देखने को मिला थी लेकिन फैंस को ये शिकायत थी अक्षय कुमार बहुत कम दिखे हालांकि ट्रेलर में फैंस की सारी शिकायतें दूर हो गईं। 

फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि हो सकता है ये फिल्म अबतक की सबसे हिट फिल्म साबित हो। अभी तक सबसे हिट फिल्म का खिताब प्रभास की फिल्म बाहुबली2 के नाम है। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment