लालू के घर मचा कलेश, 5 महिने के अंदर ही तेज प्रताप ने डाली तलाक की अर्जी Pratap's divorce petition filed within 5 months of Laloo's house



पटना । आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लगता है सब कुछ ठीक नहीं चल रहा क्योंकि पहले तो दोनो भाइयों के बीच लड़ाई की खबरें और अब जो बड़ी खबर आ रही है वो ये है कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शादी के पांच महीने के बाद ही अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेना चाहते हैं। तलाक के लिए तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है। तेज प्रताप ने याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना नहीं चाहते हैं।

बता दें कि तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय से इसी वर्ष 12 मई को शादी हुई थी। ऐश्वर्या राय भी राजनीतिक परिवार से आती है। उनके पिता चंद्रिका राय पूर्व मंत्री और आरजेडी के नेता हैं। तेज प्रताप की हाई प्रोफाइल शादी में सभी बड़े नेता शामिल थे जिसमें मुख्य चेहरे के तौर पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान थे। शादी में शामिल होने के लिए उनके पिता परोल पर बाहर आए थे।









Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment