अवैध सम्बंधों में ब्लैकमेलिंग करने पर युवती की हत्या Blackmailing the murder of the young woman in illegal relations



गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  लगभग एक महीने पहले पंचवटी गाजियाबाद से लापता हुई युवती की हत्या का खुलासा नगर कोतवाली पुलिस ने किया है और हत्या के आरोप में एक हत्यासेपी को गिरफ्तार किया है ।युवती के दोस्त ने ही ब्लैकमेलिंग करने पर युवती की हत्या की थी।

क्षेत्राधिकारी प्रथम धर्मेन्द्र चैहान ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि 19 अक्टूबर को पंचवटी निवासी वादिया ने अपनी पुत्री के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की छानबीन के दौरान दीपक पुत्र फकीर चन्द्र, निवासी गाँव गढ़ी कटइया लोनी सन्देह के दायरे में आया। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने में दीपक ने अपना अपराध कुबूल कर लिया।

नगर कोतवाल जयकरण के मुताबिक अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि मृतका से डिस्को में मुलाकात होने के बाद उन दोनों में अवैध सम्बन्ध बन गये थे।। मृतका अभियुक्त की पत्नी के सामने अपने सम्बंधों का खुलासा करने की धमकी देकर अभियुक्त को ब्लैकमेल करती थी। मृतका की धमकी से तंग आकर अभियुक्त योजना बना कर 29 सितम्बर को मृतका को हरिद्वार के मंगलौर ले गया। वहाँ जाकर शराब के नशे में मृतका की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या करके शव नहर में फेंक दिया। युवती का शव वारदात के दिन ही मंगलोर से बरामद हो गया था। अभियुक्त की निशानदेही पर मृतका का मोबाइल और हैंडबैग बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के बाद अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment