कांग्रेस और टीआरएस एक सिक्के के दो पहलू: मोदी Congress and TRS two aspects of a coin: Modi



निजामाबाद, ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क )  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

श्री मोदी ने मंगलवार को निजामाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ कांग्रेस और टीआरएस दोनों पार्टियां वंशवाद में विश्वास रखती हैं। ये दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों दल अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति में विश्वास रखते हैं। दोनों ही दलों में आंतरिक लोकतंत्र का अभाव है।” 
प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इतने असुरक्षित महसूस करते हैं कि राज्य को आयुष्मान भारत समेत केंद्र की योजनाओं से जोड़ने से भी परहेज करते हैं। 

उन्होंने कहा, “आयुष्मान भारत को दो महीने पहले शुरू किया गया था और तीन लाख परिवारों का इसका लाभ मिल रहा है लेकिन इनमें से एक भी लाभार्थी तेलंगाना से नहीं है। इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है।” 
श्री मोदी ने जोर देकर कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस से प्रशिक्षण ले रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, “ श्री राव ने कांग्रेस से सीखा कि तेलंगाना को कैसे बर्बाद करना है और अब यदि तेलंगाना को बर्बाद करने में पीएचडी कर चुकी कांग्रेस सत्ता में आयेगी तो सौ गुणा ज्यादा विनाश होगा।” 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment