डीएम की अध्यक्षता में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न Full Solution Day concluded under the chairmanship of DM



गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी आज तहसील गाजियाबाद के सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनता की शिकायतों का समाधान कर रही थी। मुख्य मंत्री जी के महत्वपूर्ण कार्यक्रम सम्पूर्ण समाधान दिवस में सभी विभागीय अधिकारियों को जनता की शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिये। 

जिलाधिकारी ने कहा कि इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी। सम्पूर्ण समाधान दिवस में 45 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें पुलिस विभाग की 13 शिकायतें गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की 12 शिकायतें नगर निगम की 08 शिकायतें रेबैन्यू विभाग की 08 शिकायतें खण्ड विकास अधिकारी रजापुर की एक शिकायत बेसिक शिक्षाधिकारी की एक शिकायत डी0एल0सिंह की एक शिकायत अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी की एक शिकायत 6 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र अग्रवाल ने सम्बन्धित थानों की शिकायतों को थाना अध्यक्षों से तुरन्त निपटाने के निर्देश दिये। 
मुख्य विकास अधिकारी रमेश रंजन ने विकास विभाग की शिकायतों को मौके पर ही निस्तारित करने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया। उप जिलाधिकारी सदर विवेक मिश्रा द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment