खेलकूद प्रतियोगिताओं में मेवाड़ के विद्यार्थियों ने किया श्रेष्ठ प्रदर्शन Mewar students did excellent performance in sports competitions




ललित कुमार जिला क्रिकेट टीम के लिए चयनित

गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  डायट हापुड़ की ओर से डीएलएड प्रशिक्षुओं के लिए आयोजित जिला स्तरीय प्रथम  दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के छात्र ललित का श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर जिला स्तरीय क्रिकेट टीम में चयन हुआ है। अन्य प्रतियोगिताओं में मेवाड़ के एक छात्र ने प्रथम, तीन विद्यार्थियों ने द्वितीय व दो विद्यार्थियों ने तृतीय स्थान हासिल किया। सभी को सांसद डाॅ. अनिल अग्रवाल ने प्रमाण पत्र व मेडल प्रदान कर पुरस्कृत किया। मेवाड़ के कुल 21 प्रशिक्षुओं ने खेल प्रतियोगिताओं ने भाग लिया था।

ललित के अलावा कुश्ती में अवनीश कुमार झा ने बेहतरीन प्रदर्शन कर प्रथम स्थान पाया। लम्बी कूद में प्रतिभा सिंह, कुश्ती में निशि तेवतिया व ललित ने दूसरा स्थान हासिल किया। आठ सौ मीटर दौड़ में प्रतिभा सिंह व ऊंची कूद में रूबी पाल तीसरे नंबर पर रहे। सभी के उम्दा प्रदर्शन पर मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस की निदेशिका डाॅ. अलका अग्रवाल ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डाॅ. अशोक कुमार गदिया ने बताया कि मेवाड़ अपनी प्रतिभाओं को बड़े स्तर पर मौके देने के लिए प्रतिबद्ध है। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment