NDA में शामिल हुए शरद पवार तो बनाया जा सकता है उप-प्रधानमंत्री: अठावले Sharad Pawar join NDA can be made Deputy Prime Minister: Athawale



अहमदाबाद। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राकांपा प्रमुख शरद पवार को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसको लेकर यूपीए में तनाव का माहौल बना हुआ है। रामदास अठावले ने कहा कि शरद पवार बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए में शामिल हो जाए तो उन्हें उपप्रधानमंत्री बनाया जा सकता है। 

दरअसल, रामदास अठावले वर्धा में महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। यहां पर उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि विपक्षी दल चाहे जितनी कोशिश कर लें वह साल 2019 के लोकसभा चुनावों में जीत हासिल नहीं कर पाएंगे। ऐसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को एनडीए में शामिल हो जाना चाहिए।

इसी के साथ अठावले ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। जबकि ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू और मायावती समेत तमाम नेता भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। ऐसे में राहुल गांधी और शरद पवार कभी भी एक दूसरे की मदद नहीं करेंगे। अठावले ने आगे कहा कि पवार को एनडीए में शामिल हो जाना चाहिए, उन्हें उपप्रधानमंत्री बनाया जा सकता है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment