विकास के लिए कांग्रेस को विदा करना जरुरी: मोदी Need to send the Congress to development: Modi



भरतपुर, ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क )  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केन्द्र में कांग्रेस शासन को घोटालेबाज तथा आतंकवाद को काबू नहीं करने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि विकास के लिए कांग्रेस को विदा करना जरुरी हैं। 
श्री मोदी ने आज यहां चुनाव सभा में कहा कि कांग्रेस शासन में बारह लाख करोड़ के घोटाले हुए तथा आये दिन बमधमाकें होते रहे लेकिन जब से भाजपा सरकार बनी एक भी बम धमाका नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घोटाले में किसी क्षेत्र को अछूता नहीं छोड़ा तथा दुश्मन को सबक सिखाने के लिए किया गया सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सबूत मांग लिये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन की सरकारों ने भी लूट मचाई थी। 

श्री मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि नामदार ने ऐसी पार्टी बनाई हैं जो सेना को गुंडा कहती है। कांग्रेस शासन में सैनिकों की वन रैंक वन पेंशन पर भी ध्यान नहीं दिया लेकिन भाजपा सरकार ने इसे प्राथमिकता से लागू किया। जिस पर ग्यारह हजार करेाड़ रुपए खर्च हुआ। 

किसानों की बदहाली के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए श्री मोदी ने कहा कि स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक लागत का डेढ गुना समर्थन मूल्य बढा दिया जाता तो किसानों की दुर्दशा नहीं होती। उन्होंने कहा कि मूंग और मसूर में फर्क नहीं जानने वाला आज किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रहा हैं। 

विकास के लिए कमल छाप डबल इंजन पर विश्वास करने की बात करते हुए श्री मोदी ने कहा कि चुनाव में कमल का बटन दबाकर कांग्रेस को बाहर करे जिससे सतत विकास हो सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों ने कांग्रेस को एक बार बाहर किया तो आज तक उसे घुसने नहीं दिया हैं।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment