मोदी पर राहुल का बड़ा आरोप, कहा- फ़सल बीमा के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा Rahul's big allegation on Modi said, farmers are being looted in the name of crop insurance



नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। राहुल ने मोदी सरकार पर किसानों को फ़सल बीमा के नाम पर लुटने का आरोप लगाया है। राहुल ने एक समाचार वेबसाईट का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि वायुसेना को राफ़ेल में लूटने के बाद, अब फ़सल बीमा के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा है। इसके आगे राहुल ने कहा कि इस सरकार का मक़सद सूट-बूट वाले दोस्तों के खाते में हज़ारों करोड़ रुपय भरना है। राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार ने इरादा साफ़ कर दिया है कि वो जनता के पैसे से अपने दोस्तों की तिजोरी भरेंगे। 




Rahul Gandhi
@RahulGandhi
 वायुसेना को राफ़ेल में लूटने के बाद, अब फ़सल बीमा के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा है| 

मक़सद एक है: सूट-बूट वाले दोस्तों के खाते में हज़ारों करोड़ रुपय भरना| 

चौकीदार ने इरादा साफ़ कर दिया है: औरों से करूँगा मैं चोरी, क्योंकि दोस्तों की भरनी है तिजोरी|https://hindi.theprint.in/governance/fasal-bima-yojna-crop-insurance-farmers-scam-p-sainath/35762/ …

2:53 PM - Nov 5, 2018

सरकार की फसल बीमा योजना राफेल से बड़ा घोटाला है: पी. साईंनाथ
वरिष्ठ पत्रकार पी. साईनाथ ने कहा, महाराष्ट्र के एक जिले में किसानों की फसल बर्बाद होने पर भी बीमा कंपनी को 143 करोड़ का शुद्ध लाभ हुआ.

hindi.theprint.in
11K
6,193 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
बता दे कि राहुल लगातार नरेंद्र मोदी पर राफेल मामले में हमला कर रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को आरोप लगाया कि फ्रांसीसी कंपनी दसाल्ट एविएशन ने अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस डिफेंस को ‘‘रिश्वत की पहली किस्त’’ के रूप में 284 करोड़ रुपये दिए और दावा किया कि राफेल सौदे की जांच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच नहीं पाएंगे। उन्होंने दावा किया कि राफेल सौदे में जांच होने पर अपने खिलाफ कार्रवाई के डर से प्रधानमंत्री की रातों की नींद उड़ी हुई है। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment