सिद्धू ने कहा, राहुल गांधी मेरे कैप्टन हैं, उनके कहने पर पाकिस्तान गया Sidhu said, Rahul Gandhi is my captain, he went to Pakistan on his say



हैदराबाद, ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क )  अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर बढ़ते विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि करतारपुर साहिब गलियारा के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिये उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां भेजा था। 

सिद्धू के दौरे से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चिढ़े हुए हैं, उन्होंने कहा था कि अपने मंत्रिमंडल के सदस्य सिद्धू को उन्होंने अमृतसर में एक धार्मिक कार्यक्रम पर ग्रेनेड हमले में तीन लोगों के मारे जाने के बाद पाकिस्तान जाने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने इसे अनसुना कर दिया। सिंह ने इस हमले के लिये पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को जिम्मेदार बताया था।

सिद्धू से जब उनके पाकिस्तान दौरे पर अमरिंदर सिंह की सहमति नहीं होने के बारे में सवाल पूछा गया तो पंजाब के मंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन में यहां कहा, ‘‘राहुल गांधी मेरे कप्तान हैं। मुझे उन्होंने पाकिस्तान भेजा था।’’ उन्होंने कहा कि 50 से 100 कांग्रेसी नेताओं ने इस दौरे के लिये उनकी पीठ थपथपाई। कांग्रेस नेता ने हालांकि पंजाब के मुख्यमंत्री को ‘‘पिता-तुल्य’’ करार दिया।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment