बड़ते अपराधों को लेकर व्यापारियों मे आक्रोश Tragedy in businessmen over rising crime



साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  ट्रांस हिंडन में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर व्यापारी वर्ग में भय का माहौल है। साथ ही इलाके में बड़ती अपराधिक वारदातों को लेकर पुलिस की विफलता भी नजर आ रही है। व्यापारियों का कहना है कि एक और इंदिरापुरम में व्यापारी जीडीए की सीलिंग की मार झेल रहे हैं। दूसरी ओर अपराधी आए दिन अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 

थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वैशाली सेक्टर 5 में एचपी वल्र्ड नाम की एक कम्प्यूटर शाॅप का शटर नीचे से उखाड़ कर चोर लाखों रूपयों का सामान चोरी कर ले गये। गौरतलव यह है कि इसी बाजार में स्थित इसी मालिक की एक दूसरी दुकान में 24 दिन पहले चोरी हुई थी जिसका आज तक थाना इंदिरापुरम पुलिस पता नहीं लगा सकी है।
         
जानकारी के अनुसार सेक्टर पांच वैशाली में एचपी वल्र्ड नाम से पंकज गुप्ता की एक कम्प्यूटर शाॅप है तथा दूसरी कुछ ही दूरी पर तन्मय कम्प्यूटर के नाम से एक और दुकान है। वे स्ययं भी वैशाली सेक्टर तीन में परिवार के साथ रहते हैं। आज सुबह पता चला कि चोरी ने एचपी वल्र्ड नाम की दुकान का शटर नीचे से उखडा हुआ है। जांच करने पर पता चला कि चोरों ने रात को तीन बजे के करीब दुकान का शटर तोड़ कर दुकान मे रखे  चार लैपटॉप, 3 ऑल इन कंडक्टर, चार एलईडी, 14 प्रिंटर, 25 कीबोर्ड, माउस समेत लाखों की चोरी की है। चोरी गये सामान की कीमत करीब छह लाख है। तीन नवम्बर को भी पंकज गुप्ता की दूसरी दुकान तन्मय कम्प्यूटर से चोर इसी तरह करीव 10 लाख के कम्प्यूटर लैपटाप आदि सामान चोरी कर ले गये थे। अब तक की जांच में पता चला है कि चोर एसेक्स4 कार से आये थे। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment