भाजपा को वोट देना देश के साथ गद्दारी से कम नहीं: केजरीवाल Kejriwal is not less than BJP to vote for BJP: Kejriwal



करनाल,  (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणावासियों को भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध लामबंद होने की अपील करते हुए आरोप लगाया कि इस राजनीतिक दल को वोट देना देश के साथ गद्दारी से कम नहीं है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गृह क्षेत्र करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए श्री केजरीवाल ने कहा कि पिछले सत्तर साल से पाकिस्तान इस देश को जाति व धर्म के नाम पर बांटने का काम नहीं कर सका है लेकिन पिछले चार साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां देश को हिंदू व मुस्लिम में बांटने का काम किया है वहीं हरियाणा में श्री खट्टर ने पहले जाटों व गैर जाटों को आपस में लड़वाया और अब पंजाबियों व गैर पंजाबियों के बीच नफरत का बीज बोने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि देश के आजाद होने के बाद पाकिस्तान हमेशा इस फिराक में रहा है कि भारत को जाति व धर्म के नाम पर बांट दिया जाए लेकिन देशवासियों की एकता के चलते दुश्मन देश कभी कामयाब नहीं हुआ लेकिन पिछले चार साल के दौरान इस देश में धर्म के नाम पर दंगों के अलावा कुछ नहीं हुआ। 
आप नेता ने हरियाणा की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को स्कूलों व अस्पतालों के मुद्दे पर रैली करने की चुनौती दी। 
इससे पूर्व हरियाणा में आप प्रभारी गोपाल राय ने कहा कि प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस व इंडियन नेशनल लोकदल की गंदी राजनीति से तंग आकर साढे चार साल पहले भाजपा को चुना था लेकिन भाजपा ने इस प्रदेश में दंगे करवाने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं किया। श्री राय ने नगर निगम चुनाव के दौरान पंजाबियों के संबंध में दिए गए एक विज्ञापन के मुद्दे पर कहा कि मुख्यमंत्री किसी एक जाति का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का होता है। 
आप की पंजाब इकाई के अध्यक्ष एवं संगरूर के सांसद भगवंत मान ने कहा कि भाजपा ने इस देश में नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने और शहरों के नाम बदलने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अब मोदी जी जाने वाले हैं और अच्छे दिन आने वाले हैं।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment