ठाकरे को अपने करियर की बेहतरीन फिल्म मानते हैं नवाजुद्दीन Nawazuddin considers Thackeray the best movie of his career



मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे को अपने करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं।

नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्म 'ठाकरे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नवाजुद्दीन इसे अपने करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं. नवाजुद्दीन ने बताया कि बाला साहेब ठाकरे का किरदार उनके जहन में इस कदर बैठ गया था कि वह नींद में भी ठाकरे जी की स्पीच दोहराते रहते थे।

नवाजुद्दीन बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी जान लगा दी. फिल्म का टीजर आउट होने के बाद उन्हें यह समझ आ गया था कि लोगों का फिल्म के प्रति झुकाव जरूर होगा । इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने दोगुनी मेहनत से फिल्म पर काम किया। हर किरदार हर एक्टर को कुछ न कुछ देकर भी जाता है और एक एक्टर से लेकर भी, यानी कि एक किरदार को जीने के लिए एक कलाकार अपना सब कुछ लगा देता है। सारी प्रतिभा को समर्पित कर देता है, साथ ही उस किरदार से प्रभावित हो कुछ ना कुछ विशेषताएं अपने साथ ले जाता है।किरदार में अपनी एक्टिंग को पूरी तरह से समर्पित करने के बाद एक्टर खाली हो जाता है।

फिल्म 'ठाकरे' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. बालासाहेब ठाकरे की इस बायोपिक से नवाजुद्दीन को बहुत उम्मीदें हैं। इसी के साथ नवाजुद्दीन को विश्वास है कि उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी और लोगों को फिल्म पसंद आएगी। अभिजीत पांसे ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और नवाजुद्दीन के ऑपोजिट अमृता राव मीना ताई के रोल में नजर आने वाली हैं।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment