राजीव कलोनी में लाखो की चोरी Theft of lakhs in Rajiv colony



साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना साहिबाबाद क्षेत्र की चैकी तुलसी निकेतन क्षेत्र राजीव कलोनी  में बुधवार की रात्रि में चोरो ने गोपीचंद के मकान को निशाना बना ककर लाखों रूप्यों के जेवरात व कैश चोरी कर लिया। 
          
जनकारी के अनुसार ए-142 गली नम्बर-2 राजीव कालोनी में गोपी चंद्र अपने परिवार के साथ रहते है। उनके मकान में बीती रात लांखो के सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर में रखी आलमारी के ताले तोड़ कर 22 तोला बजनी सोने के जेवरात,  500 ग्राम चाँदी के आभूषण, 3 लाख कैश के अलावा घर का कीमती समान जैसे एलईडी टीवी, बेट्री, गैस सरेंडर आदि चोरी कर लिया।
                
वहीं चोरी घटना के बाद  आरडब्लूए सचिव सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि चैकी तुलसी निकेतन  की पुलिस कॉलोनी में गस्त नहीं करती, वे कई बार चैकी इंचार्ज को इस बारे में शिकायत कर चुके हैं लेकिन पुलिस के कानों पर जूं नहीं रेंगी।  लिहाजा चोरी यह परिणाम सामने आगया है। इसके अलावा इसी चैकी तुलसी निकेतन पुलिस चैकी के क्षेत्र में अवैध कारोबार पुलिस की शह पर हो रहे हैं जिसका खुलासा पिछले सप्ताह अवैध शराब की भरी खेप तथा मीट का अवैध कारोबर लोगों द्वारा पकड़े जाने से जाहिर हो चुका है। यहां मोबाइल,पर्स, चेन लूट  के अलावा घरों में चोरियों की घटनायें भी बढ़ती जा रही हैं। 
        
 लोगो का आरोप है कि  चैकी प्रभारी पीड़ितों की रिपोर्ट तक दर्ज करने में आनाकानी करते हैं। यहां के लोगों में चैकी प्रभारी तुलसी निकेतन पारस मलिक के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। 

फोटो कैप्षन- चोरों द्वारा आलमरी के तोड़े गये ताले।फाइल एफ.1



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment