एक रात में चोरों ने उड़ाई पांच कारों से बैटरी Thieves broke the battery with five cars in one night



                                             प्रतिकात्मक फोटो   

वैशाली, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो ) हिंडनपार क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं। सोमवार वैशाली सेक्टर- तीन में बीती रात चोरों ने धावा बोल कर पांच कारों  से बैटरी चोरी कर लीं। मंगलवार सुबह लोगों को बैटरी चोरी होने का पता चला। स्थानीय लोगों का कहना हैं कि इलाके में पुलिस गश्त नहीं करती। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी बंद पाये गये।
         
जानकारी के अनुसार मिथलेश कुमार वैशाली सेक्टर-तीन, एफ-ब्लाक में परिवार के साथ रहते हैं। वह कौशांबी में साइबर कैफे चलाते हैं। उन्होंने सोमवार रात साढ़े 11 बजे अपनी वैगन-आर कार घर के बाहर खड़ी की थी। मंगलवार सुबह पांच बजे कार साफ करने वाले ने मिथिलेश को काॅल कर बताया कि उनकी कार का बोनट खुला है। उन्होंने घर से बाहर आकर देखा तो उनकी कार से बैटरी चोरी हो गई थी। वहां, पर खड़ी चार अन्य कार से भी बैटरी चोरी हो गई थी। कार से बैटरी चोरी होने की खबर फैल गई। स्थानीय निवासी नागेंद्र शर्मा की जेन कार, शशि भूषण की होंडा सिटी कार, अमित कुमार और रंजन की स्विफ्ट डिजायर कार से बैटरी चोरी हो गई थी। पीड़ितों ने 100 नंबर पर चोरी की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और इंदिरापुरम थाने में पीड़ितों को रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कहकर चली गई। स्थानीय लोगों का कहना है बहुत पहले वहां पर सीसीटीवी लगे थे, लेकिन अब कैमरे खराब हो चुके हैं।

छह महीने पहले भी हुई थी कारों से बेटरी चोरी।

छह महीने पूर्व यहां पर एक दर्जन कार से बैटरी चोरी हुई थी। पुलिस अभी तक उन चोरों को नहीं पकड़ सकी। अब दोबारा पांच कार से बैटरी चोरी हो गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस गश्त नहीं करती है, जिसकी वजह से आए दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं। इंदिरापुरम थाना प्रभारी नजीर अली खान ने बताया कि उन्होंने पीड़ितों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है तथा आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। गश्त भी बढ़ाई गई है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment