पुलवामा में मुठभेड में दो आतंकवादी ढेर Two militant heaps in encounter in Pulwama



श्रीनगर, (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलोेें के एक खोजी अभियान के दौरान हुई मुठभेड में दो आतंकवादी मारे गए । आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

सूत्रों ने बताया कि पुलवामा के हाजन पायीन राजपोरा क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की एक गुप्त सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय रायफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के जवानों ने सुबह इस क्षेत्र में एक खोज अभियान चलाया। सुरक्षा बल जब क्षेत्र विशेष की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी इसका करारा जवाब दिया और इस दौरान हुई गोेलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए।

सूत्रों ने बताया कि स्थानीय नागरिकों के मुठभेड स्थल पर अाकर प्रदर्शन करने की आशंका को देखते हुुए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा अफवाहों को फैलने से रोेकने के लिए पुलवामा में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है। शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड हुई थी जिसमें एक आतंकवादी इशफाक युसुफ वानी की मौत हो गई थी और कल से ही यहां इंटरनेट सेवा बंद थी जिस पर आज भी रोक लगा दी गई है। सूत्रों ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट आने तक मुठभेड जारी थी।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment