सद्भावना वेलफेयर सोसायटी में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस




साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  गणतंत्र दिवस के मौके पर धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया।  बच्चों मे भारी उत्साह देखी गई। बाद में सोसायटी के बच्चों का एक मैत्री क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें विजयी टीम को सम्मानित किया गया। 

70 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सद्भावना वेलफेयर सोसायटी के सभी मेंबरों ने हर्षोल्लास के साथ गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष संजय त्रिपाठी के अनुपस्थित होने के कारण पार्क में घ्वजारोहण सुंदर लाल जी व विध्यांचल राम जी के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। बच्चों व बड़ों ने राष्ट्रगान गान गाकर देश को नमन किया। बाद में एक जुलूस में सभी लोग नारेबाजी करते हुए सोसायटी में धुमकर लोगों को जागरूक किये। इस बार कार्यक्रम की व्यवस्था करने में नितिन जैन, अंजित सक्सेना, विकास गौड ने मुख्य भूमिका निभाया। इस मौके पर राम प्रवेश तिवारी, अरून तिवारी, प्रवीन वाही, नितिन माथुर, विजय पांडेय, धनंन्जय मणि त्रिपाठी, राकेश सिंह, चन्द प्रकाश वाही, अफजल खान, प्रवेश शर्मा, योगेन्द्र चैधरी, अनिल रावत, नवीन सिंह, दीपक मलिक आदि लोग उपस्थित थे। सोसायटी की महिलायें भी इस मौके पर अपना पूर्ण सहयोग दी। 

समारोह के बाद अनिल रावत और अफजल खान के देखरेख में बच्चों का एक मैत्री क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन सोसायटी के सामने के पार्क में किया गया। हालांकि ग्राउंण्ड में कई जगह पानी भरे होने के बाद भी बच्चों में खेल के प्रति काफी उत्साह देखा गया। मैंच में बेस्ट बाॅलर, बेस्ट बैट्समैन तथा मैन आॅफ द मैच के पुरस्कार से बच्चों को सम्मानित किया गया।  



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment