ईवीएम हैकिंग पर प्रेस कांफ्रेंस कांग्रेस की साजिश : भाजपा Congress congress conspiracy on EVM hacking: BJP



नयी दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ईवीएम हैकिंग को लेकर लंदन में सोमवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को कांग्रेस द्वारा प्रायोजित साजिश करार देते हुये आज कहा कि वह 2014 के देश के जनादेश का अपमान कर रही है।

वरिष्ठ भाजपा नेता तथा विधि एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुये आरोप लगाया कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित जानकर पहले से ही बहाने ढूँढ़ रही है। उन्होंने कहा “यह पूरा आयोजन कांग्रेस द्वारा प्रायोजित था। ...चुनाव में अपनी हार निश्चित जानकार कांग्रेस अभी से बहाने ढूँढ़ रही है। उसे स्पष्ट करना चाहिये कि क्या यह कैम्ब्रिज एनालिटिका नंबर-2 है। हम देश के लोगों के सामने इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करेंगे।”

उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक आशिष रे के ट्वीटों का हवाला देते हुये कहा कि वह समर्पित कांग्रेसी है। नेशनल हेराल्ड में लिखता है और कांग्रेस के पक्ष में और भाजपा तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट करता रहा है। 

कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल की मौजूदगी को लेकर सवाल उठाते हुये उन्होंने कहा “भाजपा यह पूछना चाहती है कि श्री सिब्बल वहाँ क्या कर रहे थे। वह किस हैसियत से वहाँ उपस्थित थे। हमारा स्पष्ट आरोप है कि वह पूरे मामले की कांग्रेस की तरफ निगरानी करने के लिए वहाँ गये थे।”
श्री सिब्बल के निजी हैसियत से वहाँ मौजूद होने के तर्क के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि यह संयोग था तो यह दुर्लभ संयोग था। निश्चित रूप से वह तय मंशा से वहाँ गये थे। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment