नव वर्ष पर जाम से दिल्ली बेहाल, मेट्रो के चार स्टेशनों पर निकासी बंद Due to the new year, Delhi Beehal, closed the four stations on the subway



नयी दिल्ली । राजधानी में मंगलवार को नये साल के अवसर पर सड़कों पर उमड़ी भीड़ से मध्य दिल्ली सहित यहां के अलग-अलग क्षेत्रों में यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ, नये साल के मौके पर घूमने निकले लोगों की भीड़ के कारण जगह-जगह सड़कों पर जाम लग गया,  दोपहर बाद से ही उमड़ी भारी भीड़ के कारण इंडिया गेट के निकटवर्ती चार मेट्रो स्टेशनों की निकासी को दिल्ली मेट्रो रेलवे कारपोरेशन (डीएमआरसी) ने बंद कर दिया।
केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, मंडी हाउस और प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशनों से लोगों की निकासी को बंद रखने का फैसला लिया गया है।

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के निर्देश पर केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन की निकासी को बंद रखने का फैसला किया है। इसके साथ ही प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन को तत्काल प्रभाव से बंद रखने का फैसला किया है, हालांकि इन स्टेशनों में यात्री प्रवेश कर सकते हैं।
दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके कहा कि राष्ट्रीय प्राणि उद्यान के पास मथुरा रोड पर भारी जाम लगा हुआ है, इसी कारण राष्ट्रीय प्राणि उद्यान में प्रवेश शाम चार बजे के बाद बंद कर दिया जायेगा। इसी के साथ उन्होंने लोगों को राष्ट्रीय प्राणि उद्यान में अाज नहीं जाने की सलाह दी गयी है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment