किसानो के दर्द को दरकिनार कर पूंजीपतियों का कर्जा माफ करते हैं मोदी : राहुल Modi forgives debt of farmers by ignoring the pain of farmers: Rahul



अमेठी ।  प्रियंका गांधी वाड्रा को राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुये कहा कि आर्थिक बदहाली का दंश झेलने को मजबूर अन्नदाताओं की परवाह किये बगैर केन्द्र सरकार ने चुनिंदा पूंजीपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ का कर्ज झटके में माफ कर दिया।

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे का आगाज आक्रामक तेवर के साथ करते हुये श्री गांधी ने कहा “ किसान हाथ जोड़कर कहता है मेरा भी कर्ज माफ़ करो, नरेंद्र मोदी कहते है मैं नहीं करने वाला, मगर हिंदुस्तान के 15 सबसे अमीर लोग उनके पास जाते हैं कहते हैं कर्जा माफ़ करो तो साढ़े तीन लाख करोड़ का कर्जा माफ़ हो जाता है। ”

श्री गांधी ने उपस्थित जनसमुदाय से सवालिया लहजे में कहा “ मोदी जी ने देश से कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, मैं पूछना चाहता हूं साढ़े चार साल हो गए अच्छे दिन आ गए। वह कहते थे कि मुझे प्रधानमंत्री मत बनाओ मुझे चौकीदार बनाओ। चौकीदार ने हिंदुस्तान की एयरफोर्स से बीस हजार करोड़ रुपए चोरी करके अनिल अंबानी के जेब में डाले। ”

उन्होने कहा कि नौ साल के बच्चे को भी पता है कि चौकीदार चोर है। विकास की बात करने के बजाय श्री मोदी ने देश की जनता को नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स दिया। छोटे दुकानदारो की धज्जियां उड़ाकर उन्हे ख़त्म कर दिया। पूरा पूरा लाभ इन्होंने पांच सालों में 15 लोगों को दिया। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment