प्रियंका अब मेरे साथ काम करेंगी: राहुल Priyanka will now work with me: Rahul



नयी दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने पर खुशी जताते हुए बुधवार को कहा कि वह अब उनके साथ मिलकर काम करेंगी।

श्रीमती वाड्रा को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के साथ ही पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गयी और उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। श्रीमती वाड्रा के पति रावर्ट वाड्रा, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित, वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल, पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष मोती लाल वोरा सहित कई प्रमुख नेताओं ने श्रीमती वाड्रा की नियुक्ति पर उन्हें बधाई दी है।

श्री वाड्रा ने श्रीमती प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर बधाई दी है और कहा है कि वह हर मोड़ पर उनके साथ हैं। श्री सिब्बल ने श्रीमती वाड्रा की नियुक्ति का स्वागत किया और कहा कि उनके राजनीति में आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश पैदा होगा और कांग्रेस पार्टी को इसका फायदा मिलेगा।
श्री वोरा ने कहा है कि श्रीमती वाड्रो को मिली जिम्मेदारी अहम है और इसका असर सिर्फ पूर्वी उत्तर प्रदेश में ही नहीं होगा बल्कि अन्य क्षेत्रों में होगा। श्रीमती दीक्षित ने अपने बधाई संदेश में कहा कि श्रीमती वाड्रा की पहले से ही राजनीति में अच्छी पैठ रही है। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने श्रीमती वाड्रा की नियुक्ति को कांग्रेस अध्यक्ष राहल गांधी का मास्टर स्ट्रॉक करार दिया और कहा कि श्रीमती वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने से कांग्रेस को न सिर्फ उत्तर प्रदेश में फायदा होगा बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी उसे इसका लाभ मिलेगा।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने श्रीमती वाड्रा की नियुक्ति पर खुशी जतायी और उन्हें बधाई दी। उन्होंने श्री सिंधिया और श्री के सी वेणुगोपाल को भी बधाई दी है। दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मुबारकबाद देते हुए कहा कि श्रीमती वाड्रा को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष बधाई के पात्र हैं।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment