कैम्पस इंटरव्यू में मेवाड़ के 24 बच्चों का चयन Selection of 24 children of Mewar in the campus interview



कठिन साक्षात्कार के बाद चार बड़ी कंपनियों ने दिया जाॅब

गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  वसुंधरा स्थित मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित कैम्पस इंटरव्यू में शामिल हुईं चार कंपनियों ने 24 विद्यार्थियों का चयन किया। सभी विद्यार्थी बीबीए, बीसीए और लाॅ के हैं। 

इन सभी का चयन तीन राउंड चले कठिन इंटरव्यू के बाद हुआ। जिन चार बड़ी कंपनियों ने 24 बच्चों को चुना, उनके नाम थ्री आई इंफोटेक लिमिटेड, आरबीएल बैंक, एसीएम लीगल लाॅ फर्म, अथेनकेयर व श्रेया लीगल साॅल्यूशन लाॅ फर्म है। कैम्पस इंटरव्यू में मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के कारपोरेट प्लेसमेंट हैड हर्ष, बीबीए के विभागाध्यक्ष डाॅ. आशुतोष मिश्र, काउंसलर आकांक्षा गुप्ता व शिवानी मौजूद रहे।

मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस की निदेशिका डाॅ. अलका अग्रवाल ने बताया कि मेवाड़ इंस्टीट्यूशंस में पाठ्यक्रम के अलावा विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास पर विशेष ध्यान दिया जाता है। साथ ही देश व समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के उद्देश्य से उनको रोजगारन्मुखी बनाया जाता है। इसी उद्देश्य की सम्पूर्ति के लिए समय-समय पर मेवाड़ इंस्टीट्यूशंस में कैम्पस प्लेसमेंट जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। भविष्य में यह सिलसिला और अधिक रफ्तार पकड़ेगा।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment