अमृत योजना के कार्यो की बैठक सम्पन्न Meeting of the functions of the Amrit scheme



गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी की अध्यक्षता में आज कलेक्टेªट सभागार में अमृत योजना के कार्यो के सम्बन्ध में गठित समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक मे जिलाधिकारी द्वारा  अमृत योजना से सम्बन्धित विभाग नगर निगम, जी0डी0ए0 एवं जल निगम से लम्बित प्रकरणों पर समीक्षा की गई। 

समीक्षा में नगर निगम के अधिकारी ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि सी0एच0ए0 पार्ट-2 फेस-1 में 12 ट्यबवैल स्थापित करने के लिये जगह चाहिये थी जिसमें 6 स्थलों पर जगह की उपलब्धता हो गई है और शेष 6 स्थलों पर जल निगम द्वारा शीघ्र स्थल उपलब्ध करा दिये जायेगे, जिसके उपरान्त कार्य शुरू करा दिये जायेगे। जिस पर जिलाधिकारी ने जल निगम के अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि 6 अनउपलब्ध स्थलों को अति शीघ्र नगर निगम को उपलब्ध कराये जिससे आगे के कार्य  शुरू कराये जा सके।  
नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि सी0एच0ए0 पार्ट-2 फेस-2 में ट्यूबवैल स्थापित करने के लिये अकबरपुर बहरामपुर में स्थलों की उपलब्धता नही हो पायी है। जिस पर जिलाधिकारी ने नगर निगम और जल निगम के अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि वह आपसी समन्वय बनाकर जगाहों की उपलब्धता शीघ्र कराये। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि जहाॅ-जहाॅ सीवर और वाॅटर कनेक्शन हो गये है उन जगहों का सत्यापन कराये और उसकी रिपोर्ट उन तक पहुंचायें ।
इस अवसर  पर बैठक में अर्थ एवं संख्याधिकारी, जल निगम, नगर निगम एवं जी0डी0ए0  के अधिकारी उपस्थित रहे।  



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment