प्रचंड बहुमत से मोदी जी बनेंगे प्रधानमंत्री: अमित शाह Modi will be the prime minister with huge majority: Amit Shah



अहमदाबाद । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले चुनाव से भी प्रचंड बहुमत लेकर सत्ता में वापसी करेंगे।

उन्होने दावा किया कि भाजपा गुजरात में एक बार फिर सभी 26 सीटें जीतेगी और उत्तर प्रदेश में भी महागठबंधन के प्रयासों के बावजूद पिछली बार की 73 से अधिक सीटें जीतेगी और बंगाल और ओड़िशा में भी अभूतपूर्व प्रदर्शन करेगी।

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही होने वाले भाजपा के चार चुनावी कार्यक्रमों की कड़ी के पहले कार्यक्रम मेरा परिवार भाजपा परिवार की यहां से देशव्यापी शुरूआत के मौके पर उन्होंने यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा को केवल साढ़े 17 करोड़ मत मिले थे और यह बहुमत में आ गयी थी। इस बार तो केवल इस एक अभियान के जरिये पांच करोड़ परिवार अपने घरों पर पार्टी के झंडे लगा कर इसके फोटो सोशल मीडिया में शेयर करेगे। अकेले इन परिवारों में भाजपा के 20 करोड़ वोटर हो गये जो पिछली बार की मत संख्या से ऊपर है।

भाजपा संपर्क अभियान, कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पर दीवाली मनाने के कमल ज्योति कार्यक्रम और एक दिन तीन करोड से अधिक मोटरसाइकिल पर निकलने वाली विजय संकल्प रैली जैसे कार्यक्रम होंगे। उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओ को बिना नेता और नीति वाले महागठबंधन का डर अपने मन से निकाल देना चाहिए। क्योकि इसके क्षेत्रीय नेताओ का देश के अन्य हिस्सों में कोई असर नही होगा और इन सबको भाजपा पिछले चुनाव में उनके उनके राज्यों में हरा चुकी है। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment