पाकिस्तान को एक बूंद पानी नहीं देगे : गड़करी Pakistan will not give a drop of water: Gadkari



जबलपुर।  केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राष्ट्र सर्वोपरि है और इसकी आंतरिक सुरक्षा के साथ खिलबाड़ बर्दास्त नहीं किया जायेगा, श्री गड़करी आज यहां भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तीन बार युद्ध में पराजित हुआ है, इसलिए आंतक व आंंतकवादियों का सहारा ले रहें है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंक व आतंकवादियों को भारत भेजना बंद नहीं करता है तो हम उसे एक बूंद पानी तक नहीं देेंगे। पाकिस्तान तक जाने वाली तमाम नदियों में बड़े प्रोजेक्ट के तहत काम कर रहें है। इन नदियों का पानी भारत में इस्तेमाल किया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि जो आतंकी पकड़े या मारे जाते है और उनके पास मिलने वाले मोबाइल फोन तथा हथियार पाकिस्तानी सेना के होते है, जबकि इसे लेकर पाकिस्तान झूठ बोलता है। उन्होंने कहा कि समझौते के तहत भारत व पाकिस्तान को तीन-तीन नदियां मिली थी। पाकिस्तान में जाने वाली झेलम सहित तीनों नदियां भारत से निकलती है। पाकिस्तान ऐसी हरकत करता रहेंगा तो हम एक बूंद पानी तक नहीं देंगे। 
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत में आंतकवाद फैला रहा है। पाकिस्तान की गतिविधाएं ऐसी रहेगी तो भारत को मजबूरन ऐसे कदम उठाने पड़ेगें।

इसके पूर्व श्री गडकरी के मुख्य आतिथ्य और प्रदेश के लोक निर्माण एवं पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की अध्यक्षता में यहां के दमोहनाका में 758 करोड़ 54 लाख रूपए लागत के फ्लाईओव्हर का भूमिपूजन और शिलान्यास किया गया। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment