‘चौकीदार’ने वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये चुराकर अंबानी को दिये: राहुल गांधी 'Chaukidar' stole Rs 30,000 crore from Air Force and gave to Ambani: Rahul Gandhi



रांची । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने के लिए राफेल डील का मुद्दा उठाया और कहा कि भारतीय वायु सेना राष्ट्र की रक्षा करती है लेकिन 'चौकीदार' ने वायुसेना से ही 30,000 करोड़ रुपये चुरा कर अंबानी को दे दिये।

श्री गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद झारखंड की राजधानी रांची में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह कहीं भी जाते है और जैसे ही वह ‘चौकीदार’ शब्द बोलते है तो लोग तुरंत ‘चोर है’ कहते हैं। उन्होंने रैली में भी लोगों से ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद कराया। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अब उन्हें भी इस नारे पर बुरा लगने लगा है क्योंकि एक 'चौकीदार' देश के अन्य सभी चौकीदारों के लिए बुरा नाम ला रहा है, जो ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं इसलिए वह ‘देश का चौकीदार चोर है’ का नया नारा लेकर आये है।

श्री गांधी ने कहा, “ आप सभी जानते हैं कि जब मैं चौकीदार चोर है कहता हूं तो इसका मतलब है कि मैं नरेंद्र मोदी के बारे में बात कर रहा हूं।” उन्होंने कहा कि यह देश की वायुसेना है, जो राष्ट्र की रक्षा करती है लेकिन इसी वायुसेना से चौकीदार ने 30,000 करोड़ रुपये चुराए और फिर उसे अंबानी को दे दिया। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय वायुसेना राष्ट्र की सुरक्षा करती हैं, पायलट अपनी जान की परवाह किये बगैर मातृभूमि की रक्षा में शहीद हो रहे हैं और प्रधानमंत्री ने इसी से पैसे चुराए और अंबानी की जेब में दे दिए। इससे ज्यादा शर्मनाक हरकत नहीं हो सकती।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment