गठबंधन प्रत्याशी ने किया लोनी क्षेत्र में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन Coalition candidate inaugurated election office in Loni area



गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  लोनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने आज सपा, बसपा, रालोद गठबंधन के साझा उम्मीदवार सुरेश बंसल का शानदार स्वागत किया और ऐलान किया कि इस विधानसभा क्षेत्र से इस बार भाजपा को करारी शिकस्त देंगे। लोनिवासियों ने सुरेश बंसल को खुला समर्थन देते हुए कहा कि क्षेत्र की उपेक्षा करने वाली भाजपा को कड़ा सबक सिखाया जाएगा।

कोटवालपुर, विकासनगर, शंकरविहार, जीवन गेट, मीरपुर, होली मोहल्ला, इकरामनगर समेत दर्जनों गांवों और शहरी इलाकों में जनसंपर्क के दौरान लोनिवासियों ने गठबंधन व सुरेश बंसल जिंदाबाद के नारे लगाए और अबकी बार सुरेश बंसल की आवाज बुलंद की। इस दौरान हुई सभाओं में श्री बंसल ने कहा कि उन्हें लोनिवासियों के जोश को देख गर्व महसूस हो रहा है। इसलिए क्योंकि यहां की आवाम ने साम्प्रदायिक ताकतों को हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग आवाम को लड़ाकर चुनाव जीतने की फिराक में हैं। पांच साल देश के खजाने को कुछ पूंजीपतियों की जागीर बना देने वाले अब फिर हिंदू-मुस्लिम, पाकिस्तान-हिंदुस्तान का राग अलाप कर जनता को बुनियादी सवालों से भटकाने की कोशिश कर रश्के है। बाहरी सेलेब्रिटी को चुनाव मैदान में फिर से उतारकर क्षेत्रवासियों को ठगने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने अपील की कि मतदान के दिन साइकिल निशान के सामने वाला बटन दबाकर फिरकापरस्तों की साजिशों को नाकाम करें। सुरेश बंसल की इस अपील पर हजारों लोगों ने गठबंधन जिंदाबाद के नारे लगाए।

बबली कसना, प्रेमसिंह, डॉ खालिद, आस मोहम्मद, अमरीश गौतम, आमिर भाई, अनीस अली आदि नेताओं की अगुआई में लोगों ने सुरेश बंसल का शानदार स्वागत किया। बसपा के को कॉर्डिनेटर ईश्वर मावी, बसपा जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान, सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्नी, सपा के महानगर अध्यक्ष राहुल चैधरी, रालोद के वरिष्ठ नेता तेजपाल सिंह, इंद्रजीत सिंह टीटू, लोनी के पूर्व विधायक जाकिर अली, सपा के वरिष्ठ नेता सुनील शर्मा और गठबंधन से जुड़े तीनों दलों के अन्य तमाम नेता इस दौरान प्रत्याशी सुरेश बंसल के साथ थे।


आज लोनी विधानसभा में ईदगाह रोड पर सपा-बसपा-रालोद (गठबंधन) के कार्यालय का उद्घाटन गठबंधन प्रत्याशी सुरेश बंसल जी के द्वारा किया गया । इस मौके पर लोनी के पूर्व विधायक हाजी जाखीर अली , जिला अध्यक्ष विनोद प्रधान , मंडल कोर्डिनटोर ईश्वर मावी , धर्मपाल प्रधान , अनिल स्वामी , दिनेश गुर्जर , दिनेश नागर और प्रदीप कंसल आदि उपस्थित रहे ।

इस अवसर पर आज लोनी विधानसभा के ग्राम कोतवालपुर में पूर्व जिला पंचायत सदस्य बबली कसाना ने किया सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी श्री सुरेश बंसल जी का जोरदार स्वागत । प्रत्याशी सुरेश बंसल ने सभा को भी सम्बोधित किया , इस मौके पर उनके साथ बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर ईश्वर मावी , ग्राम प्रधान पवन , पूर्व प्रधान शिवकुमार , गाजियाबाद नगर निगम में बसपा के पार्षद अरविंद चैधरी और सतीश कसाना आदि उपस्थित रहे ।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment