लोनी में कांगे्रस प्रत्याशी डोली शर्मा ने किया कांग्रेस कार्यालय का उद्धघाटन Congress candidate Dolly Sharma inaugurated Congress office in Loni




गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  लोनी में आज कांगे्रस प्रत्याशी डोली शर्मा ने गाजियाबाद रोड पर कांग्रेस कार्यालय का उद्धघाटन किया। इस मौके पर भारी संख्या में लोग मौजुद थे। 

इस मौके मौके पर डोली शर्मा ने कहा कि आप लोगो से जो मुझे अपार जनसमर्थन मिल रहा है उसके लिए मैं सदैव आभारी रहूंगी और आप लोगों का अगर आर्शिवाद रहा तो निश्चित गाजियबाद में लम्बे समय से रूके हुए सभी विकास कार्यो को दोबारा से शुरू कराया जाएगा। वीके सिंह ने सांसद रहते हुए लोनी क्षेत्र की सदा उपहासना की है और यहां की जनता उन्हें इस बार उनकी सही जगह दिखा देगी। 

कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद डोली शर्मा ने लोनी क्षेत्र के कई जगहों पर अनेकों जनसभाओं को संबोधित किया और कांगे्रस के पक्ष में लोगों से वोट डालने की अपील की। कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी डोली शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं। लोनी की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरस रही है। न सड़के हैं, न अस्पताल, बिजली है न पानी, लोनी की जनता को इलाज के लिए दिल्ली जाना पड़ता है, कांग्रेस गरीब, पिछड़े, शोषित वर्ग की पार्टी है। कांग्रेस विकास के लिए प्रतिबद्ध है। इस मौके पर उनके साथ हाजी शाहिद, ओवैस प्रधान, आबिद अली, डॉक्टर मेहताब आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment