कांग्रेस ने तारिक अनवर को कटिहार और कार्ती चिदंबरम को शिवगंगा से दिया टिकट Congress gives ticket to Tariq Anwar to Katihar and Karti Chidambaram by Shivganga



नयी दिल्ली । कांग्रेस ने हाल में ही पार्टी में शामिल तारिक अनवर को कटिहार और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिंदबरम के पुत्र कार्ती चिदंबरम को शिवगंगा से लोकसभा चुनाव मैदान में उतारा है। पार्टी ने रविवार को लोकसभा उम्मीदवारों की नौवीं सूची जारी करते हुए दस उम्मीदवारों के नाम घोषित किये। 

पार्टी ने बिहार से तीन, महाराष्ट्र से चार और जम्मू कश्मीर, कर्नाटक और तमिलनाडु से एक एक उम्मीदवार का नाम घोषित किया है। सूची के अनुसार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए तारिक अनवर को बिहार की कटिहार सीट से टिकट दिया गया है। इसके अलावा किशनगंज से मोहम्मद जावेद और पूर्णिया से उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। 

तमिलनाडु की शिवगंगा सीट से पार्टी ने राज्यसभा सदस्य पी़ चिदंबरम की पुत्र कार्ती चिदंबरम को टिकट दिया है।  महाराष्ट्र की अकाेला सीट से हृदय पटेल, रामटेक (सुरक्षित) से किशोर उत्तमराव गजभिये, चंदनपुर से सुरेश धनोरकर और हिंगोली से सुभाष वानखेडे को चुनाव मैदान में उतारा गया है।  जम्मू कश्मीर में बारामूला सीट से हाजी फारूख मीर और कर्नाटक में बेंगलुर - दक्षिण से बी के हरिप्रसाद को टिकट दिय गया है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment