डीएम ने वल्नरेबल एवं क्रिटिकल पोलिगं बूथों की समीक्षा की DM reviewed Wreneral and Critical Poling booths



गाजियाबाद, ( प्रमुख संवाददाता )  जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने कलेक्टेªट सभागार में सभी उप जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारियों के साथ लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2019 को दृष्टिगत रखते हुए बल्नरेबल व क्रिटिकल बूथों की विधान सभावार समीक्षा की। 

उन्होने सभी उपजिलाधिकारियों व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिये कि क्षेत्रों में जाकर संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों को चिन्हित कर कार्यवाही करें । जनपद में किसी भी प्रकार से आदर्श आचार सहिता का उल्लघंन न होने पाये इसके लिए अधिकारीगण लगातार निरीक्षण करते रहे। उन्होने कडे निर्देश दिये कि 17 मार्च 2019 से पहले सभी उप जिलाधिकारीगण और पुलिस क्षेत्राधिकारीगण निर्धारित प्रारूपों पर सूचना भरकर मुझे व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय को भेजें। 
बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद में 16 हजार 46 शस्त्र है। शस्त्र जमा करने की कार्यवाही में सभी थाना स्तर पर तेजी लायी जायें जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि सभी उप जिलाधिकारी मोनिटिरिग बढायें वीडियों सर्विलान्स टीम उप जिलाधिकारियों के निर्देशन में ही कार्य करेगी। उड़न दस्ता टीम से समन्वय बनाकर क्षेत्रों में कार्यवाही करें। उन्होने निर्देशित किया कि सभी पार्टियों के जिला अध्यक्षों को फोन से सूचित कर दें कि बिना अनुमति के किसी भी स्थान पर चुनावी सभाए आयोजित न करायी जाये। एफ0एस0टी0 की टीम के कार्यो की निगरानी रखें। 
बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, नगर मजिस्टेªट, समस्त उप जिलाधिकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी उपस्थित रहे। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment