डॉली शर्मा के धुआंधार जनसंपर्क से विरोधी पार्टियां संशय में Dully Sharma's anti-party protests in suspicious parties



कांगे्रस प्रत्याशी जनसभाएं कर उतर रही हैं लोगो के दिलो में

गाजियााबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा चुनावों में जी जान से जुटी हुई हैं इसी कड़ी में आज उन्होने सुबह 6 बजे से ही जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया। सबसे पहले वह नेहरूनगर, कविनगर, आरडीसी समैत कई पार्को में पहुंची और जनसम्पर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होने स्थानिय लोगों से चुनाव की सरगर्मियों को लेकर चर्चा भी की। कांग्रेस प्रत्याशी से अचानक मिलकर स्थानिय लोग काफी खुश हुए। जनसम्पर्क के दौरान डोली शर्मा ने कांगे्रस की नितियों को लेकर विस्तार से चर्चा कर राहुल गांधी की महात्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में बताया और कहा कि सरकार आते ही छ माह के भीतर इन सभी योजनाओं को धरातल पर लाया जाएगा। जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा वहां से सिधी खोड़ा स्थित लेबर चैक पर पहुंची और कांग्रेस कार्यालय का विधिवत रूप से उदघाटन किया। कार्यलय के उदघाटन के दौरान हजारो की संख्या में वहां भीड़ एकत्रित रही कार्यक्रम में डोली शर्मा जिंदाबाद और प्रिंयका गांधी, राहुल गांधी जिंदाबाद के जमकर नारे लगे। जिसके बाद डोली शर्मा ने नूरानी मस्जिद, खोड़ा कालोनी, सचिन विहार समैत विभिन्न स्थानों पर एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित किया।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा ने कहा कि देश का सदैव कांगे्रस पार्टी पर विश्वास रहा है, लेकिन कुछ पार्टीयां लोभ लुभावने वायदे करके जनता से धोखाधडी करने का काम करती हैं, लेकिन इस बार गाजियाबाद व देश की जनता भाजपा के जाल में फंसने वाली नहीं हैं। उन्होनें भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जितना पैसा विज्ञापन और विदेश दौरों पर घूमनें पर खर्च करती है अगर उसका आधा भी देश के उपर खर्च किया होता तो शायद आज भाजपा से देश की जनता का विश्वास नहीं उठता। 

उन्होने भाजपा प्रत्याशी वीके सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि गाजियाबाद की जनता ने एक बार बाहरी प्रत्याशी को वोट देकर देख लिय है जब-जब भी परेशान जनता वीके सिंह के आवास पर पंहुची वो वहां से नदारद रहे सांसद रहते हुए उन्होने कभी गाजियाबाद की जनता के लिए कोई काम नहीं किया और अब चुनाव आते ही वो दोबारा क्षेत्र में सक्रिय हो गए, लेकिन गाजियाबाद की जनता इस बार बाहरी भाजपा प्रत्याशी को वोट देकर अपना किमती वोट खराब नहीं करेगें। स्थानिय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने भाजपा को वोट देकर सदा ठगा सा महसूस किया है, लेकिन इस बार कांगे्रस को वोट डालकर भी देख लो मेरा वायदा है कि आपका वोट बेकार नही जाएगा आपकी डोली शर्मा सदैव आपके बीच रहकर आपकी सेवा करेगी। इस मौके पर कांगे्रस कार्यकर्ता बबली नागर, वीर सिंह, सतनाम सिंह, विजय चैधरी, मनिन्दर सिंह बिरला, पूजा मेहता, आशुतोष गुप्ता, कपिल शर्मा, रजनीश चैधरी, गौरव शर्मा, राजवीर यादव, विजय शिरोही, प्रदीप गुप्ता, सुभाष शर्मा, विनोद शर्मा जे.के गौड, मुकेश आनंद राजेन्द्र त्यागी, मोहनल लाल, तोमर जी क्रिकेट कोच, मनीष पंडित, नीरज शर्मा, गोला भाई आदि लोग उपस्थित रहे।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment