हार्दिक पटेल कांग्रेस में हुए शामिल Hardik Patel Congress included



गांधीनगर । पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल आज यहां कांग्रेस की जय जवान जय किसान जन संकल्प रैली में विधिवित पार्टी में शामिल हो गये।

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें कांग्रेस का तिरंगा अंगवस्त्र पहना कर पार्टी में विधिवत शामिल किया। बाद में पत्रकारों ने जब श्री गांधी से हार्दिक को लोकसभा चुनाव लड़ाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि हार्दिक चुनाव जीतेगा।

पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का खुलेआम समर्थन करने वाले हार्दिक ने अडालज में आयोजित कांग्रेस की रैली में अपने संबोधन में कहा कि वह गुजरात की छह करोड जनता की सेवा के लिए पार्टी से जुड़ रहे हैं।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर प्रहार करते हुए चौकीदार चोर है के नारे लगाये और यह भी कहा कि श्री मोदी सत्ता के दम पर देश को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। भाजपा जवानों के नाम पर भी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी श्री मोदी जैसी तानाशाही की राजनीति नहीं करते।

समझा जाता है कि हार्दिक राज्य की जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं पर वर्ष 2015 के जुलाई माह में महेसाणा जिले के विसनगर में एक रैली में हिंसा के सिलसिले में वहां की निचली अदालत से मिली सजा के मद्देनजर उनके चुनाव लड़ने पर संशय पैदा हो गया है। उन्होंने इसमे राहत के लिए गुजरात हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा रखा है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment