मैं किसी से नहीं डरता,कांग्रेसी नेता मुझे मारना चाहते हैं:मोदी I am not afraid of anyone, Congress leaders want to kill me: Modi



कालबुर्गी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वह पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद और देश से भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के प्रति कटिबद्ध हैं और उन्हें इनसे लडने की ताकत देश की 125 करोड़ जनता ने दी है।

श्री मोदी ने कर्नाटक के कालबुर्गी के एन वी ग्राउंड्स में आयोजित चुनावी रैली में को संबोधित करते हुए कहा कि देश की 125 करोड़ जनता ने उन्हें आतंकवाद और कांग्रेस तथा उसकी सहयोगी पार्टियों के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की ताकत दी है। 

उन्होंने कहा,“ मोदी किसी से नहीं डरेगा। कांग्रेस के नेता उसे मारना चाहते हैं लेकिन उसे कोई परवाह नहीं। वह यहां पाकिस्तान के आतंकवाद के खिलाफ लड़ने ,गरीबों के लिए सबु कुछ करने और भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ने के लिए है लेकिन कांग्रेस, देश को कमजोर करने के लिए कमजोर गठबंधन के माध्यम से देश में एक अस्थिर सरकार लाने की कोशिश कर रही है। लोगों को ऐसीत ताकतों को पराजित करना चाहिए।”

श्री मोदी की यह टिप्पणी कांग्रेस नेता बी गोपालकृष्ण के उस बयान के बाद आयी है जिसमें उन्होंने दो दिन पहले एक कार्यक्रम में कथित रूप से कहा था,“ आप लाेगों ने जिस तरह राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की तस्वीर पर गोली मारी थी उसी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी आप लोग क्या गोली मारोगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पिछले 30 साल के शासन में वैश्विक रैंकिंग में भारत को नुकसान पहुंचा है लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) के शासन में देश को वैश्विक पहचान मिली है और यह शीर्ष देशों की सूची में शामिल हो गया है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment