मेनका ने ‘न्याय’ पर कहा, शेखचिल्ली की बात का जवाब नहीं देती Maneka said on 'justice', does not answer the talk of Sheikh



नयी दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केंद्र में सरकार बनने पर न्यूनतम आय गारंटी योजना (न्याय) लागू करने की घोषणा पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं शेखचिल्ली की बात का जवाब नहीं देती।”

श्रीमती मेनका गांधी जो कांग्रेस अध्यक्ष की चाची भी हैं, बुधवार को श्री गांधी के केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर न्याय के बारे में पूछे गये सवाल पर मीडिया से कहा “ इस योजना पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती, मैं शेखचिल्ली की बात का जवाब नहीं देती।” श्री गांधी ने सोमवार को कहा था कि यदि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीबों को छह हजार रुपए प्रति माह न्यूनतम आय सुनिश्चित की जायेगी।  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद श्रीमती गांधी इस बार पुत्र वरुण गांधी की सुल्तानपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। श्री वरुण गांधी को पीलीभीत से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है। 

लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन से भाजपा को उत्तर प्रदेश में चुनौती के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने भाजपा की जीत का विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव अपनी चुनौतियां लेकर आता है, लेकिन नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने पिछले पांच साल के दौरान देश में बहुत काम किया है और विश्वास है कि भाजपा की फिर से केंद्र में सरकार बनेगी। उन्होंने कहा, “हम एक संगठित सेना की तरह इस बार का आम चुनाव लड़ रहे हैं, मैं जीत को लेकर पूरी आशान्वित हूं और हम फिर से विजयी होंगे।”



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment