सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने के लिए रखी ये शर्त! Sapna Chaudhary kept this condition to join the Congress!



नई दिल्ली, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी की कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है. सपना पिछले डेढ़ महीने से कांग्रेस के संपर्क में हैं. सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी ने कांग्रेस के सामने एक शर्त रखी है जिसके चलते वो अभी तक कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं. अब सवाल उठ रहा है कि सपना ने ऐसी कौन सी शर्त रख दी थी जिसे कांग्रेस डेढ़ महीने का समय बीत जाने के बाद भी नहीं मान पाई है.

सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी ने कांग्रेस से ये शर्त रखी थी कि अगर पार्टी उसे चुनाव लड़वाती है, तो वो  कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगी. अब खबर ये है कि कांग्रेस ने सपना को मथुरा से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है. बता दें कि सपना की यूपी और बिहार में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसको देखकर कांग्रेस ये फैसला ले सकती है. सूत्रों के अनुसार तो मुथरा से हेमा मालिनी के खिलाफ सपना को मैदान में उतारा जा सकता है.

कौन हैं सपना चौधरी?

12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहने गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था. गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'. एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई. सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. शुरुआती शिक्षा रोहतक से की. पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे.

पिता के निधन के बाद सपना ने संभाली घर की जिम्मेदारी

पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया. सपना के पहले गाने ' सॉलिड बॉडी रै' ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था.

सपना ने की थी खुदकुशी की कोशिश

सपना चौधरी अपनी एक रागनी के कारण विवादों में आई. 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागनी 'बिगड़ग्या' गाई थी. इस रागिनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे.वहालांकि मामले में सपना ने माफी मांग ली थी, लेकिन फेसबुक पर उनके खिलाफ अभियान छेड़ा गया था.वरोज आ रहे कमेंट्स से सपना चौधरी इतनी आहत हुई कि उन्होंने जहर खाकर जान देने की कोशिश की.




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment