दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार Two vicious robbers arrested



इंदिरापुरम,  ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना इंदिरापुरम पुलिस ने लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत एसएससी के आदेश पर बदमाशों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के अंतर्गत दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में तेज गति की मोटरसाइकिल पर बैठकर राहगीरों से लूटपाट करते थे। 
         
जानकारी के अनुसार फाजिल पुत्र भूरा निवासी दोहिनी सहकारी नगर जिला बुलंदशहर तथा शाहरुख पुत्र सलीम आलम निवासी याकूब का मकान खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद को एक हंक मोटरसाइकिल के साथ बदमाशों के खिलाफ चलाए गए  सघन तलाशी अभियान  के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया। इनसे तीन लूट की घटनाओं के दो एमआई मोबाइल फोन वह एक एचटीसी कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है ।
     
गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल इंदिरापुरम संदीप कुमार सिंह ,एसआई सचिन कुमार चैकी प्रभारी शिप्रा एवं चैकी प्रभारी नीति खंड राम गोपाल सिंह के अलावा कांस्टेबल महेंद्र सिंह और  विशेष मलिक थे। दोनों  पर आरोप है कि वे हाई स्पीड मोटर साइकिल पर सवार होकर आने जाने वाले राहगीरों से मोबाइल फोन, महिलाओं से चैन  एवं पर्स आदि लूटकर पल भर में ही फरार हो जाते थे। इनकी गिरफ्तारी से तीन लूट की घटनाओं का अनावरण हुआ है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment