भाजपा महासचिव एवं प्रवक्ता पर जूता फेंका गया BJP general secretary and spokesman thrown at shoe



नयी दिल्ली ।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय में गुरुवार को पार्टी प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद जी वी एल नरसिंह राव के संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक शख्स ने मंच पर जूता फेंका जो संयोग से किसी को नहीं लगा। पार्टी ने इसे कांग्रेस प्रेरित हरकत बताते हुए इसकी निंदा की है। 

पार्टी के केन्द्रीय मुख्यालय में श्री नरसिंह राव एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उनके बायीं ओर भाजपा के महासचिव भूपेन्द्र यादव बैठे थे। तभी एक शख्स ने अचानक मंच के बायीं ओर से एक जूता फेंका जो श्री नरसिंह राव के आगे से निकल गया और संयोग से किसी को लगा नहीं।

इस घटना से कक्ष में बैठे पत्रकार एवं मंच पर बैठे श्री नरसिंह राव एवं श्री यादव चौंक गये। भाजपा के मीडिया विभाग में काम करने वाले कार्यकर्ता जीतेन्द्र एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के विशेष कार्यअधिकारी देवेन्द्र सिंह रावत ने जूता फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया और उसे तुंरत बाहर ले गये। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसे आई पी एस्टेट थाने ले जाया गया जहां पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुंचे हैं।

श्री नरसिंह राव ने अपनी तात्कालिक प्रतिक्रिया में इस व्यक्ति को कांग्रेस पार्टी से प्रेरित बताया और इस घटना की निंदा की। 
इस शख्स का नाम शक्ति भार्गव बताया जा रहा है जो पेशे से डॉक्टर है। कानपुर के रहने वाले डॉ. भार्गव के फेसबुक पेज से पता चलता है कि वह शहर की लाल इमली मिल के बंद होने में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर लगातार संघर्षरत है। 




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment