दीदी बंगलादेशियों की मदद से मुझे बाहर करना चाहती हैं: मोदी Didi want me out with the help of Bangladeshi: Modi



बोलपुर ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि स्पीडब्रेकर दीदी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी) उन्हें बंगलादेशी लोगों की मदद से सत्ता से बेदखल करना चाहती है। 

श्री मोदी ने वीरभूम जिले के बोलपुर तथा नादिया जिले के रामघाट में आयोजित अलग-अलग सभाओं में कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति मेें सुधार होना है और इस राज्य ने अभी तक विकास के स्वाद को नहीं चखा है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार ने राज्य में विकास परियोजनाओं के लिए करोडों की योजनायें तैयार कीं लेकिन स्पीडब्रकेर दीदी ने आयुष्मान भारत परियोजना समेत किसी परियोजना को लागू करने की मंजूरी नहीं दी।

उन्होंने कहा,“पश्चिम बंगाल सरकार ने दिल्ली से राज्य के लोगों के लिए भेजी गयी सब्सिडी को भी पूरी तरह लागू नहीं किया। स्पीडब्रेकर दीदी पूरी सब्सिडी स्थानीय लोगों को नहीं देना चाहती हैं।” 

श्री मोदी ने कहा,“स्पीडब्रेकर दीदी को हटाकर आप (मतदाता) इस चौकीदार को मजबूती प्रदान करेंगे। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि आज केवल देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व आपके चौकीदार की सराहना कर रहा है। यदि दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र का हथियार है। टीएमसी के निरंकुश शासन का उस समय गिनती समाप्त हो जाएगी जब हम 23 मई को फिर से सरकार का गठन करेंगे।” 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment