डोली शर्मा को मिला सात सभासदो का समर्थन Doli Sharma got support of seven members



गाजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ रहा है कांगे्रस प्रत्याशी डोली शर्मा की स्थिति वैसे-वैसे मजबूत होती जा रही है। डोली शर्मा को सभी धर्म व जाति के लोगों से भारी समर्थन मिल रहा है। 

आज डासना टाउन के 7 निर्दलीय सभासदो ने कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा को अपना समर्थन दे दिया है। जिनमें डासना सभासद आदिल उर्फ जूवि,  बश्रुदीन, फरमान अली, मतरू रहमान, रिजवान, शेर मोहम्मद , मोहमद शाउद शामिल है। इस मौके पर कांगे्रस प्रत्याशी डोली शर्मा ने सभी सभासदों का कांगे्रस पार्टी में शामिल होने पर सभी का स्वागत कर आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा ने कहा कि उन्हे टिकट मिलने से पहले यकिन नही था कि गाजियाबाद की जनता उन्हे इस कदर प्यार और अपनापन देगी। आज गाजियाबाद की पूरी जनता मुझे अपना सांसद बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मौके पर उन्होने भाजपा प्रत्याशी वीके सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि गाजियाबाद की जनता ने एक बार बाहरी प्रत्याशी को वोट देकर देख लिया है और इस बार जनता ने तय कर लिया है कि गाजियाबाद को अबकी बार बाहरी प्रत्याशी नही चाहिए। उन्होने कहा कि स्थानिय होने के नाते जनता के दुख-दर्द को जितने अच्छे से मैं समझ पाउंगी उनके सुख-दुख में साथ खडी रहकर सदा उनको अपनी मौजूदगी का एहसास दिलाती रहूंगी। बाहरी प्रत्याशी वीके सिंह को यहां की जनता से किया सरोकार है उनके लिए तो गाजियाबाद की जनता मात्र एक वोटर है जिसे वह एक वोटर समझकर वोट मांगते है और फिर चुनाव जीतने के बाद यहां से गायब हो जाते है। उन्हे हम लोगो से कोई मतलब नही चाहे हम मरें या जीये उन्हे इससे कोई फर्क नहीं पडता। इसलिए इसबार गाजियाबाद की जनता भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त कराकर कांगे्रस को चुनेगी।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment