जनरल वीके सिह के पक्ष में भाजपाइयों ने घर-घर जाकर वोट मांगे In the favor of General VK Singh, BJP members demanded votes from home



साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे ही पार्टी प्रत्याशियों का प्रचार रफ्तार पकड़ रहा है। पार्टी प्रत्याशियों के अलावा अब कार्यकर्ता व समर्थक भी लोगों के बीच पहुंचकर चुनावी माहौल को अपने पक्ष में करने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को हिंडनपार की कई कालोनियों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क अभियान चलाकर पार्टी प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के समर्थन में वोट की अपील की, साथ ही केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। 
         
भाजपा पार्षद सरदार सिंह भाटी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शालीमार गार्डन, पप्पू कालोनी, जवाहर पार्क आदि में घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सांसद रहते हुए वीके सिंह ने जिले के विकास के लिए जी-तोड़ प्रयास किए और आज जिले में विकास कार्य नजर आ रहे हैं। इसी प्रकार केन्द्र सरकार ने जनहित के पफैसले लेकर देश की प्रगति को गति दी है। उन्होंने कहा कि भारत के नवनिर्माण के लिए फिर से केन्द्र में भाजपा की सरकार बननी जरूरी है। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने वालों में रवि भाटी प्रदेश मन्त्राी प्रधनमंत्री प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश मंत्री रवि भाटी, कालीचरन पहलवान, नंदलाल शर्मा, रामजीवन सिंह, अशोक सिंह, कैलाश यादव, सोमनाथ चैहान, दीपक ठाकुर, साहिल ठाकुर, शिवम चैधरी, चंद्रपाल, राकेश शर्मा आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment